Jharkhand By Election 2024 - हो गया फाइनल! कल्पना सोरेन इस दिन करेंगी नामांकन, CM चंपई सोरेन रहेंगे मौजूद

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गिरिडीह।Kalpana Soren Nominationगांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए इंडी गठबंधन की प्रत्याशी पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के नामांकन को लेकर बुधवार को पार्टी के जिला कार्यालय में बैठक हुई। इसमें प्रत्याश

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गिरिडीह।Kalpana Soren Nominationगांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए इंडी गठबंधन की प्रत्याशी पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के नामांकन को लेकर बुधवार को पार्टी के जिला कार्यालय में बैठक हुई। इसमें प्रत्याशी के नामांकन और इस मौके पर होने वाली सीएम चंपई सोरेन की सभा के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गई। साथ ही चुनाव जीतने संबंधी कई टिप्स भी दिए गए।

loksabha election banner

राज्यसभा सदस्य सरफराज अहमद ने बैठक में कार्यकर्ताओं को अपने पक्ष में अधिक से अधिक वोट कराने और चुनाव जीतने के कई टिप्स दिए। कहा कि जिन बूथों में अपने समर्थक हैं, वहां अधिक से अधिक वोट दिलाने का प्रयास करें। जहां हम कमजोर हैं, वहां भी पूरा जोर लगाना है, ताकि किसी भी बूथ में हम कमजोर न पड़ें।

न्होंने कार्यकर्ताओं को यह भी बताया कि किस रणनीति के तहत काम करना है। कहा कि आप सभी को जो रणनीति बताई जा रही है, उन्होंने भी कभी इसी रणनीति पर काम करके चुनाव जीता है। कहा कि बूथों पर कार्यकर्ताओं को पूरी तरह मुस्तैद रहना है।

कल्पना सोरेन 29 अप्रैल को नामांकन करेंगी- झामुमो जिलाध्यक्ष

झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि कल्पना सोरेन आगामी 29 अप्रैल को नामांकन कराएंगी। इसके लिए वह 28 अप्रैल को हवाई मार्ग से गिरिडीह आएंगी। उनका रात्रि विश्राम गिरिडीह में होगा। उनके नामांकन में मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भी शामिल होंगे। सीएम 29 अप्रैल को हवाई मार्ग से गिरिडीह आएंगे। नामांकन के बाद पपरवाटांड़ फुटबाल मैदान में सीएम की सभा होगी।

बैठक में जिला सचिव महालाल सोरेन, अजीत कुमार पप्पू, शहनवाज अंसारी, दिलीप मंडल, बबली मरांडी सहित गांडेय, गिरिडीह और बेंगाबाद प्रखंड से काफी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें-

Ranchi Land Scam Case: जमीन घोटाले में एक और नया खुलासा! RIMS के पीछे भी एक बड़े प्लॉट की...

Bird Flu Virus : रांची में बर्ड फ्लू की पुष्टि, विभाग अलर्ट; इस इलाके में कई गतिविधियों पर लगी रोक

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana Politics: कुलदीप बिश्नोई की राजनीतिक चाल पर निगाह रख रही भाजपा, रणजीत चौटाला से अनबन का मिल सकता फायदा

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। राजस्थान और हरियाणा में लोकसभा चुनाव की टिकट से वंचित भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। हिसार में भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के कार्यक्रमों से स्वयं को अलग कर चल रहे पूर्व सांसद कुलदीप

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now